Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कैफे कॉफी डे के संस्थापक सिद्धार्थ लापता

कैफे कॉफी डे के संस्थापक सिद्धार्थ लापता

बेंगलुरु 30 जुलाई (वार्ता) देश के सबसे बड़ी कैफे कॉफी डे कंपनी के संस्थापक एवं पूर्व विदेश मंत्री एस. एम. कृष्णा के दामाद सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार श्री सिद्धार्थ के लापता होने की सूचना है और उनके आत्महत्या कर लिए जाने की आशंका जतायी जा रही है ।

श्री सिद्धार्थ सोमवार को यहां से अपनी कार से मंगलुरु के लिए निकले और उन्होंने शाम सात बजे के करीब उल्लाल के निकट नेत्रावति नदी के पास कार चालक से गाड़ी रोकने को कहा और कहीं निकले। उनका ड्राइवर एक घंटे तक उनका इंतजार करता रहा और उनके नहीं लौटने पर कार चालक ने इस घटना के बारे में उनके परिवार के सदस्यों को बताया।

दक्षिणा कन्नड़ पुलिस ने लापता उद्योगपति को ढूंढने के लिए बड़े पैमाने पर उनकी तलाश शुरू की और उनको खोजने के लिए विशेषज्ञ तैराकी की एक टीम को उनकी खोच में लगाया।

ड्राइवर के बयान के मुताबिक श्री सिद्धार्थ कार से उतरे और मोबाइल पर किसी से बात करते हुए आगे निकल गये और उसके बाद वापस नहीं लौटे।

इस बीच मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा श्री कृष्णा के घर पहुंचे और उनके दामाद को ढूंढने के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

 

image