Wednesday, Sep 19 2018 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
दुनिया Share

मसूद खान के बगल में बैठने पर सिद्धू की खिंचाई

मसूद खान के बगल में बैठने पर सिद्धू की खिंचाई

इस्लामाबाद 18 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के राष्ट्रपति मसूद खान के बगल में बैठने पर सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने इस्लामाबाद पहुंचे थे, जहां उनके बैठने की व्यवस्था मसूद खान के बगल में की गयी। उनकी यह तस्वीर वीडियो सहित ट्विटर और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शनिवार को कार्यक्रम के तुरंत बाद वायरल हो गयी। श्री सिद्धू की इस तस्वीर और वीडियो के वायरल होते ही लोगों की टिप्पणियों की झड़ी लग गयी। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सिद्धू की एक और तस्वीर जिसमें वह पाकिस्तान की सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा को गले लगा रहे हैं, सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर लोग कांग्रेस नेता का मखौल उड़ाने के साथ ‘शेम ऑन सिद्धू’ जैसी टिप्पणियां कर रहे हैं।

श्री सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने मित्र इमरान खान के शपथ समारोह की सराहना करते हुए लिखा है कि उनके लिए यह एक बहुत भावुक अवसर है। वह अत्यंत भाग्यशाली हैं कि उन्हें इमरान खान को देखने का मौका मिला। उन्होंने लिखा,“ मेरा यार दिलदार, वज़ीर-ए-आजम पाकिस्तान।”

अमृता.श्रवण

वार्ता

image