Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:41 Hrs(IST)
image
खेल


सिंधू दूसरे दौर में हारीं, श्रीकांत क्वार्टर में

सिंधू दूसरे दौर में हारीं, श्रीकांत क्वार्टर में

टोक्यो, 13 सितंबर (वार्ता) विश्व की तीसरे नंबर की खिलाड़ी और एशियाई खेलों कर रजत विजेता भारत की पीवी सिंधू यहां जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरूवार को महिला एकल के दूसरे दौर में गैर वरीय चीनी खिलाड़ी के हाथों उलटफेर का शिकार हो गयीं जबकि पुरूष एकल में किदाम्बी श्रीकांत ने जीत के साथ क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

तीसरी वरीय सिंधू को चीन की गाओ फैंगजी ने 55 मिनट तक चले मैच में लगातार गेमों में 21-18, 21-19 से पराजित करते हुये क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली।

पुरूष एकल के दूसरे दौर में सातवीं वरीय श्रीकांत ने हांगकांग के वांग विंग की विंसेट को 36 मिनट तक चले मैच में 21-15, 21-14 से लगातार गेमों में हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। हालांकि अन्य भारतीय एच एस प्रणय अपना मैच हारकर बाहर हो गये।

इंडोनेशिया में गत माह समाप्त हुये 18वें एशियाई खेलों की एकल रजत पदक विजेता सिंधू को विश्व रैंकिंग में अपने से 11 पायदान निचली खिलाड़ी गाओ ने करियर में लगातार दूसरी बार हराते हुये 2-0 का मैच रिकार्ड बना लिया है। 14वीं रैंक गाओ ने गत वर्ष चाइना ओपन में भी सिंधू को लगातार गेमों में पराजित किया था।

 

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image