Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मणिपुर जनता को सिंह ने प्रधानमंत्री योजनाओं से कराया रूबरू

मणिपुर जनता को सिंह ने प्रधानमंत्री योजनाओं से कराया रूबरू

इंफाल 31 मई (वार्ता) मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के लाभ के लिए कई योजनाएं लॉन्च की हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत की जनता, विशेष रूप से निर्धनों के बारे में सोचते हैं। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की मुख्य चिंता यह है कि प्रधानमंत्री की योजनाओं को लाभार्थियों तक कैसे पहुंचाया जाए। यह सुनिश्चित किया जाना है।

उन्होंने ‘गरीब कल्याण सम्मेलन’ के दौरान कहा कि प्रधान मंत्री ने इम्फाल में सिटी कन्वेंशन, विभिन्न योजनाओं, कार्यक्रमों के लाभार्थियों के साथ बातचीत की।

मुख्यमंत्री वर्चुअली माध्यम से हिमाचल प्रदेश शिमला पर आयोजित कार्यक्रम से जुड़े हुए थे, जहां प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण सम्मेलन को संबोधित किया।

केंद्र सरकार के आठ वर्षों के पूरा होने के उपलक्ष्य में जिला मुख्यालयों और अन्य स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित करके, मणिपुर देश के अन्य हिस्सों में भी शामिल हो गया।

श्री सिंह ने कहा कि सम्मेलन एक सार्थक समारोह है, क्योंकि सरकार के पिछले आठ सालों में विभिन्न प्रायोजित योजनाओं पर प्रतिक्रिया लेने के लिए आयोजित किया जाता है।

श्रद्धा.संजय

वार्ता

image