Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री के पद को लेकर भूपेश से किसी टकराव से सिंहदेव का इंकार

मुख्यमंत्री के पद को लेकर भूपेश से किसी टकराव से सिंहदेव का इंकार

अंबिकापुर 16 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह के मुख्यमंत्री के पद को लेकर बघेल एवं उनके बीच टकराव के बयानों को खारिज करते हुए कहा कि फिलहाल ऐसी कोई स्थिति नही है।

मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे श्री सिंहदेव ने सुश्री रेणुका सिंह के बयान के बारे में आज यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि मंत्री और मुख्यमंत्री के पद पर किसे कितने समय तक रहना है ये पार्टी हाईकमान तय करता है और यह शुद्ध रूप से पार्टी के भीतर की बात है।सुश्री रेणुका सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर क्रिकेट मैच चल रहा है।

उन्होने कहा कि ऐसा कोई भी क्रिकेट मैच कांग्रेस में नहीं खेला जाता है जिसमें पद को लेकर कोई बात होती है।उन्होने कहा कि कोई भी जीवन भर मुख्यमंत्री नहीं रहता है और कोई कब तक मुख्यमंत्री रहेगा ये निर्णय पार्टी हाइकमान का ही होता है।

हालांकि श्री सिंहदेव ने इस बात को स्वीकारा कि मुख्यमंत्री पद के लिए ढाई-ढाई वर्ष के लिए बात हुई थी, लेकिन भविष्य में क्या फैसला लेना है ये पार्टी का अन्दरूनी मामला है और इसे पार्टी ही तय करेंगी।

संवाद.साहू

वार्ता

More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image