Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
भारत


सिसौदिया तो झांकी है, केजरीवाल अभी बाकी है: भाजपा

सिसौदिया तो झांकी है, केजरीवाल अभी बाकी है: भाजपा

नयी दिल्ली, 08 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी(आप) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार का पर्याय और शराब घोटाले का ‘किंगपिन’ करार दिया है और कहा है कि श्री केजरीवाल भी जल्द ही कानून के शिकंजे में आएंगे।

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सोमवार को यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री केजरीवाल बहुत घबराए हुए हैं। इतने घबराए हुए हैं कि झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं। वह भ्रष्टाचारी तो हैं ही। इसके साथ ही जनता को भ्रमित करने के लिए झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि श्री केजरीवाल शराब के घोटाले में इस कदर डूब रहे हैं कि वह इधर-उधर की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मनीष सिसौदिया तो झांकी है। अरविंद केजरीवाल अभी बाकी है।’

उन्होंने कहा कि गत छह मई को एक सह-आरोपी की जमानत मंजूर होती है और 'आप' के सारे प्रवक्ता बाहर आकर कह देते हैं कि कोई सबूत नहीं है।

श्री भाटिया ने कहा कि किसी भी अभियुक्त की जमानत का आदेश उन्हीं के लिए होता है, ये कोई अंतिम फैसला नहीं होता है। अदालत ने अपने आदेश में कहा कि राजेश जोशी किसी मीटिंग में नहीं गए, इसलिए और उन्होंने मनीष सिसोदिया को कोई पे-बैक नहीं दिया... इसलिए यह जमानत मंजूर की गई। इस पर आप के सांसद संजय सिंह ने कहा कि- श्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और इसीलिए राजेश जोशी की जमानत मंजूर की गयी है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आप न्यायालय का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए कि एक लंबित मामले में मनीष सिसोदिया, जो खुद मुख्य आरोपी हैं, उनकी पार्टी कहती है कि इस मामले में कुछ है नहीं जबकि उनकी जमानत अभी लंबित है। उच्चतम न्यायालय, केन्द्रीय जांच ब्यूरो, न्यायालय और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की अदालत, सबने मनीष सिसौदिया की जमानत अर्जी खारिज की है।

श्री भाटिया ने कहा कि श्री केजरीवाल की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार, झूठ बोलना और गुमराह करने पर आधारित है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का पर्याय और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा कोई है तो श्री केजरीवाल है। कट्टर बेईमान कोई है तो श्री केजरीवाल है और जिनकी नाक के नीचे शराब घोटाला हुआ है, वह श्री केजरीवाल हैं।

उन्होंने कहा कि लोग आज कह रहे हैं कि श्री केजरीवाल शराब में इतना डूब गए हैं कि पूरे देश को शर्मसार कर रहे हैं।

सचिन.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के कुछ घंटों बाद शनिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।

see more..
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चल रहे हैं।

see more..
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 10:38 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 62 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image