Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में यमुना में डूबने से चार किशोरों समेत छह की मृत्यु

शामली में यमुना में डूबने से चार किशोरों समेत छह की मृत्यु

शामली, 15 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कैराना क्षेत्र में रविवार को यमुना में भवन सामग्री आदि का विसर्जन करने गये चार किशोर और दो युवकों की डूबने से मृत्यु हो गई।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मलकपुर गांव से कुछ युवक और किशोर यमुना के कैराना घाट पर हवन सामग्री आदि का विसर्जन करने गये थे। इस दौरान एक दूसरे को बचाने के प्रयास में चार किशोर और दो युवक यमुना में डूब गये। गोताखोरों की मदद से तीन शव बरामद कर लिए गये हैं। अन्य की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में मलकपुर निवासी जुम्मा कश्यप का 18 वषीय पुत्र मेहश, तपेश्वर का 17 साल का बेटा अनुज, भोपाल का पुत्र 23 वर्षीय रोबिन, तेज प्रकाश का 16 वर्षीय पुत्र भारत और वेद प्रकाश के दो पुत्र तेजा और विशाल शामिल है। गोताखोरों की मदद से भारत, अनुज और विशाल के शव यमुना से निकाल लिए गये हैं। गोताखोरों की मदद से अन्य शवों की तलाश की जा रही है

सं त्यागी

वार्ता

More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image