Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान के दौरान डूबने से शिक्षक समेत छह की मौत

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान के दौरान डूबने से शिक्षक समेत छह की मौत

पटना, 12 नवंबर (वार्ता) बिहार के नवादा और नांलदा जिले में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर स्नान करने के दौरान

एक शिक्षक समेत छह लोगों की डूबकर मौत हो गयी।

नवादा से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के कौआकोल प्रखंड के सेखोदेवरा गांव में आज तालाब में डूबकर

एक शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। सेखोदेवरा गांव निवासी हरदेव महतो की पुत्री अनुराधा कुमारी (18) और उसकी सहेली बाल्मीकी साव की पुत्री शिल्पी कुमारी (18) कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गांव के ही बड़की सूर्य मंदिर तालाब में स्नान करने गई थी तभी दोनों गहरे पानी में चली गईं। उसे बचाने के लिए इसी गांव के निवासी शिक्षक अविनाश कुमार उर्फ राकेश सिंह (40) तालाब में उतरे लेकिन वह भी गहरे पानी में चले गये जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गयी। अविनाश जमुई के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिये नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

राजगीर से मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में आज सकरी नदी में डूबकर तीन किशोरियों की मौत हो गई। जिले के घोसरावां गांव निवासी अजय सिंह की पुत्री अंशु कुमारी (17) सोनम कुमारी ( 15) और दीपू सिंह की पुत्री प्रीति कुमारी (15) कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सकरी नदी में स्नान कर रही थी तभी तीनों की डूबकर मौत हो गयी। गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

प्रेम उमेश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image