Friday, Apr 26 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से छह की मृत्यु, एक दर्जन घायल

बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से छह की मृत्यु, एक दर्जन घायल

रतलाम, 04 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बिलपाक थाना क्षेत्र में आज शाम एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से सड़क किनारे खड़े लोग उसकी चपेट में आ गए, जिससे छह लोगों की मृत्यु हो गयी और लगभग एक दर्जन घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यहां से लगभग 27 किलोमीटर दूर महू नीमच फोरलेन पर सातरुंडा फाटे के पास यह हादसा लगभग पांच बजे हुआ। बताया गया है कि रतलाम से इंदौर की ओर जा रहे ट्रक का टायर अचानक फूट गया। टायर फटने से ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया।

सभी मृतकों और घायलों को यहां जिला अस्पताल लाया गया। घायलों का उपचार भी प्रारंभ कर दिया गया है। कुछ घायलों की स्थिति काफी गंभीर है।

इस बीच ट्रकचालक को हिरासत में ले लिया गया है, हालाकि उसकी पहचान उजागर नहीं की गयी है। घटनास्थल से ट्रक को भी हटाकर फोरलेन पर यातायात फिर से प्रारंभ करा दिया गया है।

अस्पताल सूत्रों का कहना है कि पांच व्यक्तियों को मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया था। मृतकों में चार की पहचान भरत, भंवरलाल, पारस और किरण के रूप में हुयी है। दो अन्य की पहचान शेष है। घायलों का बेहतर तरीके से इलाज किया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी और पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

सं प्रशांत

वार्ता

image