Wednesday, May 22 2024 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत, नौ लोग घायल

बुरहानपुर में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत, नौ लोग घायल

बुरहानपुर 01 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक सड़क दुर्घटना में छह मजदूरों की मौत हो गई और हादसे में नौ लोग घायल हो गए, इनमें 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

देड़तलाई चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 62 किलोमीटर दूर मध्यप्रदेश- महाराष्ट्र की बार्डर पर देड़तलाई-शेखपुरा के बीच गन्ने से भरे ट्रक और मजदूरों से भरी पिकअप के बीच टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में पिकअप वाहन में सवार छह मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुँचाया।

श्री सिंह ने बताया कि मज़दूर खण्डवा जिले के आदिवासी बहुल खालवा क्षेत्र के ग्राम सुन्दरदेव के थे जो मज़दूरी के लिए देड़तलाई जा रहे थे। हादसे में पार्वती रामसिंग दिनकर (32), जामवंती बाई रमेश (32), रमेश मंगल (35) के साथ ही तीन बच्चे दारासिंह (7), नंदिनी (12), दुर्गा कालु तंदिलकर (14) की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार रवाना किया गया है। वहां से गंभीर घायलों को खंडवा रैफर किया गया है।

खकनार पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सं नाग

वार्ता

image