Friday, Apr 19 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छह महीने की सरकार के पास आदेशों पर यू टर्न लेने की अपार उपलब्धि : भार्गव

छह महीने की सरकार के पास आदेशों पर यू टर्न लेने की अपार उपलब्धि : भार्गव

भोपाल, 18 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश सरकार के छह महीने पूरे होने पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इन छह महीनों में सरकार के पास मनमाने आदेश जारी करने और उन पर यू टर्न लेने की अपार उपलब्धियां हैं।

श्री भार्गव ने अपने ट्वीट में कहा कि मध्यप्रदेश सरकार ने 165 दिनों में 450 से अधिक आईएएस, आईपीएस और छोटे-मोटे अधिकारी के लगभग 15 हजार ट्रांसफर करने की उपलब्धि हासिल की है। ये उपलब्धि देश की किसी भी राज्य सरकार ने आज तक हासिल नहीं की है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार झूठी उपलब्धियों पर अपनी पीठ थपथपा रही है, जबकि उसके पास पहले मनमाने आदेश जारी करना और फिर उन आदेशों पर यू टर्न लेने की भी अपार उपलब्धि है।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार का हाल उस इंसान के जैसा है, जिसके शरीर मे उधार के हार्ट, किडनी और लिवर लगे हैं। जिसके दीर्घजीवी होने की गारंटी कोई डॉक्टर या ज्योतिषी नहीं दे सकता।

राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ को पदभार ग्रहण किए कल छह महीने पूरे हुए हैं। इस अवसर पर कल प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर सरकार की ओर से विभिन्न मंत्रियों और कांग्रेस संगठन से जुड़े लोगों ने इस अवधि में किए गए कार्यों का ब्यौरा पेश किया।

गरिमा

वार्ता

image