Friday, Mar 29 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोरोना के छह नये मामले, बुजुर्ग की मौत

पुड्डुचेरी में कोरोना के छह नये मामले, बुजुर्ग की मौत

पुड्डुचेरी 12 जून (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में शुक्रवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के छह नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 163 हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने यह जानकारी दी। श्री राव ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के नौ मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। प्रदेश में अब कोरोना के 84 सक्रिय मरीज हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

कोरोना संक्रमित पाये गए चार लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, एक व्यक्ति को जिपमर में और एक को कराईकल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पुड्डुचेरी में कोरोना के अब तक 163 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना के 76 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी है। प्रदेश में इस महामारी से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

एक 14 वर्षीय किशोरी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसे कराईकल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक 82 वर्षीय बुजुर्ग की इस जानलेवा विषाणु के कारण गुरुवार देर रात मौत हो गयी।

वर्तमान में कोरोना संक्रमित 38 मरीजों का सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में और 39 का जिपमर, चार मरीजों का माहे सरकारी अस्पताल, एक-एक जीजीएच और कराईकल में और दो को चेन्नई में भर्ती कराया गया है।

रवि, यामिनी

वार्ता

More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image