Sunday, Feb 25 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य


चुरु जिले में सड़क हादसे में छह पुलिसकर्मियों की मौत

चुरु जिले में सड़क हादसे में छह पुलिसकर्मियों की मौत

जयपुर 19 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के चुरु जिले में सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में पुलिस की गाड़ी ट्रोले से टकरा जाने पर रविवार सुबह छह पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार झुंझुनूं में ड्यूटी पर जा रहे सात पुलिसकर्मियों की गाड़ी क्षेत्र में हाइवे पर ट्रोले से टकरा गई। हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत गई।

हादसे में नागौर जिले के खींवसर थाना के पुलिसकर्मी रामचंद्र, कुंभाराम, थानाराम, लक्ष्मण सिंह और सुरेश ने घटनास्थ्ल पर ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रुप से घायल हैड कांस्टेबल सूखाराम एवं कांस्टेबल सुखराम को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में दोनो घायलों को ग्रीन कॉरिडोर से जोधपुर एमडीएम अस्पताल के लिए ले जाया गया लेकिन रास्ते मे कॉन्स्टेबल सुखराम ने दम तोड़ जबकि हैड कांस्टेबल सूखाराम का उपचार जारी है।

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने आईजी को घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिये और जोधपुर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र दायमा एमडीएम अस्पताल पहुंचे हैं।

हादसे पर राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया हैं। श्री मिश्र ने सुबह हुई भीषण सड़क दुर्घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए दिवंगत हुए पुलिसकर्मियों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और घायल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

श्री गहलोत ने कहा कि आज सुबह चुरु के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिकर्मियों के हताहत होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। उन्होंने ईश्वर से घायल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

जोरा

वार्ता

More News
सुदर्शन सेतु आधुनिक विकास के साथ जोड़ने वाली भेंट-पटेल

सुदर्शन सेतु आधुनिक विकास के साथ जोड़ने वाली भेंट-पटेल

25 Feb 2024 | 9:20 PM

देवभूमि द्वारका, 25 फरवरी (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रविवार को कहा कि कृष्ण की भूमि द्वारका को मिले सुदर्शन सेतु की भेंट हमारी हजारों वर्ष पुरानी विरासत को आधुनिक विकास के साथ जोड़ने वाली भेंट बनेगी।

see more..
image