Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:52 Hrs(IST)
image
खेल


स्नेहल माने दूसरे दौर में, जील और नताशा बाहर

स्नेहल माने दूसरे दौर में, जील और नताशा बाहर

मुजफ्फरनगर, 12 नवम्बर (वार्ता) भारत की स्नेहल माने ने हमवतन सौजन्या बाविशेट्टी को सोमवार को लगातार सेटों में 6-2, 6-2 से हराकर भावना स्वरूप मेमोरियल आईटीएफ टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया जबकि मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश पाने वाली जील देसाई और क्वालीफायर नताशा पाल्हा को पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

सर्विस क्लब में इस टूर्नामेंट का उद्घाटन अतिथि गुआना के राजदूत एम पोलार्ड ने किया। पहले दौर के मैचों में जहां स्नेहल ने अपना मुकाबला जीता वहीं जील और नताशा को हार का सामना करना पड़ा। जापान की मीचिल्का ओजेकी ने जील देसाई को कड़े मुकाबले में 6-4, 7-6 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनायी। जर्मनी की साराह रिबेका सेकुलिक ने नताशा को 6-2, 7-6 से हराया।

इंडोनेशिया की आदिला सुतजियादि ने भारत की हुमरा शेख को एक भी गेम जीतने का मौका दिए बिना 6-0, 6-0 से पीट दिया। चेक गणराज्य की अन्ना सिस्कोवा ने भारत की येदुल्ला साई देदीप्य को 6-2, 6-0 से हराया। युगल में रूस की अन्ना माखोरीकिना और भारत की नताशा की जोडी ने भारत की ही अविका सजवाल और आयुषी तंवर की जोडी को 6-1, 6-0 से हराया।

मंगलवार को अमेरिका की अलेक्सांद्रा का मुकाबला भारत की प्रेरणा भांबरी से होगा जबकि बुल्गारिया की एलेक्जेन्ड्रीना के सामने भारत की निधि चिलीमुला की चुनौती होगी।

 

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image