Friday, Apr 26 2024 | Time 02:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समाजसेवी नरेंद्र सिंह जदयू में शामिल

समाजसेवी नरेंद्र सिंह जदयू में शामिल

पटना, 21 फरवरी (वार्ता) समाजसेवी नरेंद्र सिंह ने आज बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की सदस्‍यता ग्रहण कर ली।

जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने श्री नरेंद्र सिंह को पार्टी सदस्यता दिलायी। सदस्‍यता ग्रहण करने के बाद श्री नरेंद्र सिंह ने जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रदेश अध्‍यक्ष श्री सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक वे अपने व्‍यवसाय के साथ सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं। बचपन से ही समाज के सभी वर्गों की सेवा करने की इच्‍छा रही लेकिन आज यह पहला मौका है, जब किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं। उन्‍होंने कहा कि वह मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यों से प्रेरित होकर राजनीति में कदम रख रहे हैं।

श्री सिंह ने कहा कि वह श्री नीतीश कुमार के जनहित के कार्यों में एक सिपाही की तरह सहयोग करेंगे और सरकार की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचायेंगे। उन्होंने कहा कि पहले बिहारी कहना अपमान समझा जाता था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की वजह से आज बिहारी कहलाना स्‍वाभिमान की बात है।

इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने श्री सिंह का पार्टी में स्‍वागत करते हुए कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में बिहार ने बदलाव देखा है। जदयू दूसरी अन्‍य पार्टियों से इसलिए अलग है कि वह राजनीति के साथ सामाजिक मुद्दों को साथ लेकर चलती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्‍मीद है कि जदयू में शामिल सभी लोग पार्टी की नीति, योजना, सिद्धांत और कार्यक्रम को आगे बढ़ायेंगे।

मिलन समारोह को जदयू सांसद आर सी पी सिंह, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, विधान पार्षद् नीरज कुमार और जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता संजय सिंह ने भी संबोधित किया।

शिवा सूरज

वार्ता

image