Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सोनिया-लालू ने देश को लूटने की आम सहमति पर चलायी संप्रग सरकार - सुशील

सोनिया-लालू ने देश को लूटने की आम सहमति पर चलायी संप्रग सरकार - सुशील

पटना 29 जून(वार्ता) बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) लालू प्रसाद यादव ने देश को लूटने की आम सहमति पर केंद्र में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार चलायी ।

श्री मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि महात्मा गांधी सेतु के समानान्तर बनने वाले पुुल में चीनी कंपनी का ठेका रद्द करने का फैसला हालांकि तकनीकी आधार पर लिया गया है, लेकिन इसी बहाने सरकार पर सवाल उठाने वाले राजद-कांग्रेस के लोगों को पहले राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले 90 लाख के चीनी चंदे पर देश को जवाब देना चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र में संप्रग एक की सरकार के समय जब श्री लालू प्रसाद यादव उसमें मंत्री थे तब चीनी दूतावास ने हर साल श्रीमती सोनिया गांधी की अध्यक्षता वाले फाउंडेशन को चंदे दिये थे। उस समय श्रीमती गांधी चीन से चंदे ले रही थीं और श्री लालू प्रसाद यादव रेलवे के होटल के बदले में जमीनें लिखवा रहे थे।

श्री मोदी ने कहा कि संप्रग के दोनों दल न केवल पैसे बनाने में लगे थे, बल्कि एक दूसरे के भ्रष्टाचार पर चुप रहने की सहमति के आधार पर सत्ता की मलाई काट रहे थे।

शिवा

वार्ता

image