Friday, Apr 26 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
भारत


सोनिया,रामविलास ने मिश्रा के निधन पर जताया शोक

सोनिया,रामविलास ने मिश्रा के निधन पर जताया शोक

नयी दिल्ली, 19 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान तथा पाटलिपुत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

श्रीमती गांधी ने अपने शोक संदेश में कहा कि तीन बार कांग्रेस के मुख्यमंत्री, केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और कई दफा प्रदेश अध्यक्ष रहे डॉ मिश्रा हमेशा समाज में वंचितों और हाशिए पर रहे अल्पसंख्यकों के हितों के लिए खड़े रहे।” उन्होंने कहा कि डॉ मिश्रा को लंबे समय तक नहीं भुलाया जा सकेगा।

श्री पासवान ने ट्वीट कर भेजे शोक संदेश में कहा,“ डॉ मिश्रा के निधन की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ। वह तीन बार मुख्यमंत्री रहे और कुशल प्रशासक थे।” उन्होंने डॉ मिश्रा के परिजनों के प्रति भी गहरी संवेदना व्यक्त की।

भाजपा सांसद श्री यादव ने ट्विटर पर अपने संदेश में कहा, “बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्रा जी के असामयिक निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि।”

गौरतलब है कि बिहार के तीन बार मुख्यमंत्री रहे डॉ मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद आज यहां निधन हो गया। वह करीब 82 वर्ष के थे।

डॉ. मिश्रा पिछले काफी दिनों से बीमार थे और उनका इलाज दिल्ली में चल रहा था। उन्होंने अंतिम सांस ली उनके परिवार में तीन पुत्र हैं। उनके छोटे पुत्र नीतीश मिश्रा बिहार में मंत्री रह चुके हैं और फिलहाल वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष हैं।

 

More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image