Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बच्चों को नहीं बचा पाने का खेद है गृह मंत्री को

बच्चों को नहीं बचा पाने का खेद है गृह मंत्री को

बड़वानी, 24 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने सतना जिले के चित्रकूट से अपहृत बच्चों के आज शव मिलने की घटना को दुखद बताते हुए कहा कि बच्चों को सकुशल नहीं बचा पाने का खेद उन्हें भी है।

श्री बच्चन ने बड़वानी जिले के राजपुर में मीडिया से चर्चा में दावा किया कि इस मामले में पुलिस ने बच्चों को बचाने का पूरा प्रयास किया। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें स्वयं भी इस बात का खेद है। उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश से लगे हुए इलाके में यह घटना हुयी है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि सतना जिला पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है और जो प्रारंभिक जानकारी आयी है, उसके मुताबिक बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले भी आरोपियों में शामिल है। इस संबंध में वहां की पुलिस मीडिया को संपूर्ण जानकारी दे रही है।

श्री बच्चन ने कहा कि कानून व्यवस्था में और कसावट लाने के लिए कार्य किए जाएंगे। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक से भी चर्चा की जाएगी। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्ववर्ती सरकार से बेहतर ही है।

सं प्रशांत

वार्ता

image