Friday, Apr 26 2024 | Time 00:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सौंदरराजन, पुरोहित, पलानीस्वामी ने दी क्रिसमस की बधाई

सौंदरराजन, पुरोहित, पलानीस्वामी ने दी क्रिसमस की बधाई

हैदराबाद/चेन्नई 24 दिसम्बर (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित और मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी तथा विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

राज्यपाल सौदरराजन ने अपने संदेश में कहा कि क्रिसमस के शुभ अवसर पर मैं सभी प्रदेशवासियों को अपनी शुभकामनाएं देती हूँ। उन्होंने कहा कि क्रिसमस यीशु के जन्म का जश्न मनाने और उनके आदर्शों पर चलने का एक खुशी का अवसर है। उनके आदर्श जीवन प्रेम, क्षमा, सत्य, करुणा, भाईचारा और बलिदान का प्रतीक है।

डॉ. सौदरराजन ने कहा कि मैं इस क्रिसमस पर प्रदेशवासियों के लिए असीम आनंद, प्रेम, शांति और समृद्धि की कामना करती हूँ। उन्होंने कहा, “मैं सभी ईसाई भाइयों और बहनों को क्रिसमस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं।”

तमिलनाडु के राज्यपाल पुरोहित ने अपने संदेश में कहा, “क्रिसमश के शुभ और खुशी के अवसर पर मैं प्रदेशवासियों को खासकर ईसाई भाई और बहनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। जो इस दिन प्रभु यीशु मसीह का जन्मदिन मनाते हैं।”

श्री पुरोहित ने राजभवन से जारी अपने संदेश में कहा कि क्रिसमश उत्साह और खुशी का त्योहार है जो हमें प्यार और सहानुभूति, करुणा और क्षमा के शाश्वत मूल्यों की याद दिलाता है।” उन्होंने कहा कि यह त्योहार हमारे सभी जीवन में सुख, शांति, समृद्धि लाए और सभी को स्वस्थ्य रखें।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने अपने संदेश में कहा, “क्रिसमस का त्योहार सभी के जीवन में खुशी, शांति, समृद्धि और सभी को स्वस्थ रखें।”

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता ईसाईयों के प्रति बहुत सजग रहती थीं। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार सुश्री जयललिता ने एक योजना शुरू की थी जिसके तहत ईसाइयों को येरुशलम की तीर्थयात्रा करने के लिए वित्तीय सहायता दी गई थी और यह अब उनकी सरकार द्वारा इसे जारी रखा गया है।

श्री पलानीस्वामी ने कहा कि उनकी सरकार जो पूर्व मुख्यमंत्री के बताए गए मार्ग पर चल रही है और ईसाईयों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं को लागू कर रही है।

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम, प्रतिपक्ष द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन, पीएमके संस्थापन डॉ. एस रामदास, उनके बेटा एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. अंबुमणि रामदास और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रदेशवासियों खास कर ईसाई बुंधओं को क्रिसमस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

केरल के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने भी क्रिसमस के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उप्रेती.संजय

वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image