Friday, Apr 19 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा ने गुजरात विस चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की

सपा ने गुजरात विस चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की

लखनऊ, 19 नवंबर (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थित में शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के प्रथम और दूसरे (अंतिम) चरण के चुनाव के लिए पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र उपाध्याय ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

श्री यादव ने गुजरात के मतदाताओं से अपील की है कि वे भारत में लोकतंत्र और सामाजिक सद्भाव को बचाने के लिए समाजवादी व्यवस्था के रास्ते को चुने, जिससे विकास और सद्भाव को ताकत मिलेगी।

गुजरात में प्रथम चरण के चुनाव के लिए 13 और द्वितीय (अंतिम) चरण के चुनाव के लिए सात प्रत्याशी पार्टी के चुनाव निशान साइकिल पर चुनाव लड़ेंगे।

गुजरात के 13 विधानसभा क्षेत्रों में घोषित प्रथम चरण के प्रत्याशियों के नाम सर्वश्री जगदीश चंद्र कनुलाल जोशी

( अबदासा), लालजी भाई बढ़या (गांधीधाम), राजुभाई अर्जनभाई सरवैया (तेजपुर), नरेन्द्र सिंह जड़ेजा (जामनगर उत्तर), सब्बीर भाई (जामजोधपुर), हामीर भाई डेर (द्वारिका), रमेश भाई डाकि (पोरबंदर), कांधल भाई जड़ेजा (कुतियाना), चश्मावाला मंसूर अहमद- (सूरत ईस्ट), सुबहन शेख असदुल्ला (लिम्बायत), मोहम्मद जाकिर (सूरत वेस्ट), जुबेर अंसारी (चौरयासी) तथा कमलेश योगी (बलसाड़) है।

गुजरात विधानसभा के द्वितीय चरण के लिए सात विधानसभा क्षेत्रों में समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशियों के नाम सर्वश्री भुराभाई रावल (राधानपुर), सूर्य सिंह जी डाभी (गांधीनगर नार्थ), जगदीश भाई मरचेंट (वेजलपुर), राकेश यादव (वतवा), काजी मोहम्मद सलीम (निकोल), अल्ताफ खान पठान (बापू नगर) तथा ज्ञानेन्द्र विश्वकर्मा (अमराई वदी) हैं।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

image