Friday, Apr 19 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा की साइकिल यात्रा पहुंची लखनऊ,अखिलेश ने किया स्वागत

सपा की साइकिल यात्रा पहुंची लखनऊ,अखिलेश ने किया स्वागत

लखनऊ 20 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं सांसद मोहम्मद आजम खां के समर्थन में रामपुर से 12 मार्च से शुरू सपा की साइकिल यात्रा शनिवार को लखनऊ में समाप्त हो गयी।

पार्टी दफ्तर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यात्रा का स्वागत किया और कहा कि प्रदेश की योगी सरकार के इशारे पर सपा सांसद के खिलाफ झूठे मुकदमे में दर्ज किये गये है। सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे अनुशासन में रहते हुये सरकार की नीतियों का विरोध करें।

उन्होने कहा कि अगले साल विधानसभा चुनाव में पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी जिसके बाद सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगे झूठे मुकदमों की जांच कर दोषीजनो के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

उधर, सपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न संबंधी ज्ञापन दिया और सरकार के रवैये में हस्तक्षेप करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी,विधान परिषद में नेता विरोधी दल अहमद हसन और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल,राजेन्द्र चौधरी और विधायक मोहम्मद फहीम इरफान शामिल थे।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिछली 12 मार्च को रामपुर से साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था। उन्होने आरोप लगाया था कि योगी सरकार के इशारे पर सपा सांसद को परेशान किया जा रहा है। उनके खिलाफ लगाये गये आरोपों का कोई आधार नहीं है। साइकिल यात्रा बरेली,शाहजहांपुर,लखीमपुर और सीतापुर होते हुये आज लखनऊ पहुंची थी।

प्रदीप

वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image