Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी सरकार के बुलडोजर से सपा को सर्वाधिक पीड़ा: स्वतंत्र देव

योगी सरकार के बुलडोजर से सपा को सर्वाधिक पीड़ा: स्वतंत्र देव

लखनऊ 13 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बुलडोजर से अपराधी और माफिया तत्वों की रहनुमा समाजवादी पार्टी (सपा) और उनके अध्यक्ष को सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है।

श्री सिंह ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि बुलडोजर जिन अपराधियों और माफिया पर चल रहा है इन लोगों की 2017 से पहले समानांतर सरकार चल रही थी। इन माफिया तत्वों ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा करके अपनी कोठियां खड़ी कर ली थीं। अब जब योगी सरकार उनसे अवैध कब्जे वापस लेकर गरीबों को आवास बना रही तो अखिलेश यादव को तकलीफ हो रही है।

उन्होने कहा कि सपा राज में गुंडो और माफिया को हवाई जहाज में सैर करायी जा रही थी । अपराध और गुंडागर्दी की खुली छूट मिलती थी, योगी सरकार उन्हें जेल की हवा खिला रही है। संगठित अपराध से अर्जित उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चला रही है तो अखिलेश का दुखी होना स्वाभाविक है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह आश्चर्य और दुख दोनों का ही विषय है कि योगी सरकार द्वारा संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई की आम जनता तो खुले दिल से स्वागत कर रही है लेकिन सपा अध्यक्ष के लिए सर्वाधिक पीड़ा का कारण है। जाहिर है ये सभी अपराधी सपा से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया को याद रखना चाहिए कि उनका सत्ता से बाहर होने का एक मुख्य कारण गुंडागर्दी और अपराधियों को प्रश्रय देना रहा है।

प्रदीप

जारी वार्ता

More News
‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

18 Apr 2024 | 10:04 PM

इटावा, 18 अप्रैल (वार्ता) ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ योगी सरकार ने तीन मंत्रियो ने गुरुवार को इटावा में बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा है।

see more..
image