Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


स्पाइसजेट ने घोषित कीं ग्वालियर से तीन उड़ानें

स्पाइसजेट ने घोषित कीं ग्वालियर से तीन उड़ानें

कोलकाता, 08 जुलाई (वार्ता) केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यभार ग्रहण करने से पहले निजी क्षेत्र की एयरलाइन स्पाइसजेट ने श्री सिंधिया के गृहनगर ग्वालियर से पुणे, अहमदाबाद एवं मुंबई के लिए नियमित उड़ानों के साथ ही 39 अन्य उड़ानें शुरू करने की आज घोषणा की।

एयरलाइन स्पाइसजेट ने 42 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें 10 जुलाई से शुरू किये जाने की गुरुवार को घोषणा की।

स्पाइसजेट के मुताबिक सूरत शहर को जयपुर, हैदराबाद,बेंगलुरु और ग्वालियर को अहमदाबाद, मुंबई और पुणे से भी जोड़ेगी। एयरलाइन ग्वालियर-अहमदाबाद, ग्वालियर-मुंबई और ग्वालियर-पुणे सेक्टरों पर नॉन-स्टॉप रिटर्न उड़ानें शुरू करेगी। इसके अलावा कोलकाता-पटना, अहमदाबाद-उदयपुर, बेंगलुरु कोच्चि उड़ानें शुरू करने का फैसला किया है। इससे पहले एयरलाइन ने दिल्ली-लेह दूसरी उड़ान, जयपुर अहमदाबाद दूसरी उड़ान, दिल्ली-श्रीनगर चौथी उड़ान, कोलकाता-चेन्नई दूसरी उड़ान, अहमदाबाद-पुणे दूसरी उड़ान, पटना-बेंगलुरु दूसरी उड़ान भी शुरू की हैं। एयर बबल व्यवस्था के तहत स्पाइसजेट कोच्चि-माले-कोच्चि और मुंबई-माले-मुंबई मार्गों पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करेगी।

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्य अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “ यात्रा की मांग बढ़ रही है और यात्रियों की सुविधा के लिए हम कुछ सबसे अधिक मांग वाले हॉलिडे डेस्टिनेशन के लिए कई सुविधाजनक उड़ान के विकल्प की उपलब्धता सुनिश्चित कर रहे हैं।

टंडन सचिन

वार्ता

image