Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:43 Hrs(IST)
image
खेल


स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ ने बुंदेलखंड को 5-0 से पीटा

स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ ने बुंदेलखंड को 5-0 से पीटा

झांसी, 24 दिसम्बर (वार्ता) स्पोर्ट्स हॉस्टल लखनऊ ने बुंदेलखंड हॉकी अकादमी को उत्तर प्रदेश के झांसी में चल रही अखिल भारतीय प्राइजमनी महिला हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार को एकतरफा अंदाज में 5-0 से पीट दिया।

लखनऊ की टीम ने बुंदेलखंड की टीम को मैच के हर क्षेत्र में करारी शिकस्त देते हुए 5-0 से जीत हासिल की। लखनऊ की टीम ने शुरूआत से मैच पर अपना दबदबा दिखाते हुए पांचवे मिनट में ही गोल दागकर अपने इरादे साफ कर दिये। लखनऊ की वर्षा आर्या ने दो और अर्चना भारद्वाज ,अनुराधा पाल तथा विभा कुमारी ने एक- एक गोल दागकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलायी। बुंदेलखंड की टीम आखिरी समय तक गोल के लिए संघर्ष करती रही लेकिन उसे कोई गोल नहीं मिल पाया।

स्पोटर्स कॉलेज गोरखपुर और हॉकी यूनिट ऑफ तमिलनाडु के बीच कांटे का मुकाबला 2-2 से ड्रा रहा। इस मैच के दौरान 15वें मिनट में तमिलनाडु की एम साधना ने पहला गोल दागा। गोरखपुर की पुष्पांजलि सोनकर ने गोल दागकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया।

मैच के 55वें मिनट में गोरखपुर की ही निधि साहनी ने पेनल्टी कॉर्नर की मदद से अपनी टीम को 2-1 की बढत दिला दी। इसके बाद तमिलनाडु की एन रूबाश्री ने गोल दागकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। 59वें मिनट में हुए इस गोल के बाद कोई भी टीम गोल नहीं कर पायी और मैच 2-2 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

हॉकी महाराष्ट्र और सोनीपत हॉकी अकादमी के बीच खेला गया मैच भी 2-2 की बराबरी पर छूटा। महाराष्ट्र की एश्वर्या चहल ने मैच के दौरान दो गोल मारे जबकि सोनीपत की भारती सरोहा और तमन्ना ने एक-एक गोल किया और इस तरह यह मैच भी 2-2 की बराबरी पर खत्म हुआ।

सोनिया राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image