Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:24 Hrs(IST)
image
खेल


मुकाबले की पांचवीं बाउट 74 किलोग्राम भारवर्ग में हरियाणा के खेतिक सबालोव और मुम्बई के प्रवीन दाहिया के बीच खेला गया। एक बार फिर खेतिक का खतरनाक खेल देखने को मिला और उन्होंने प्रवीन को करीब डेढ़ मिनट के खेल में तकनीकी दक्षता के आधार पर 16-0 से हरा दिया। ये खेतिक की लगातार चौथी जीत है। इस दौरान वर्ल्ड चैम्पियनशिप 2017 के सिल्वर मेडलिस्ट खेतिक ने अब तक अपने विरोधियों के खिलाफ एक भी अंक नहीं गंवाया है।
ओलम्पिक मेडलिस्ट और मुम्बई महारथी की आइकॉन स्टार साक्षी मलिक एक बड़े उलटफेर का शिकार होते-होते बच गईं। हरियाणा की सरिता ने महिलाओं की 62 किलोग्राम भारवर्ग में साक्षी पर चार मिनट तक के खेल में बढत बनाए रखने में सफल रही लेकिन आखिरी कुछ लम्हों में साक्षी का अनुभव काम आया और उन्होंने सरिता को 5-4 से हराकर मुम्बई को बराबरी पर ला दिया।
निर्णायक बाउट 125 किलोग्राम भारवर्ग में मुम्बई के सतेंदर मलिक और हरियाणा हैमर्स के सुमित मलिक के बीच खेला गया। मुकाबले के सातवीं और निर्णायक बाउट के पहले राउंड में बेहद सुस्त कुश्ती देखने को मिली। पहले राउंड तक हरियाणा के सुमित 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब रहे और फिर दूसरे राउंड में सुमित ने अपनी बढ़त को बरकरार रखते हुए 4-0 से बाउट को अपने नाम किया और हरियाणा को मुकाबले में जीत दिला दी।
प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन के इस मुकाबले में दोनों टीमों का उत्साह बढाने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी पहुंचे।
राज
वार्ता
image