Friday, Mar 29 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
खेल


इससे पहले भुवनेश्वर और केदार के तीन-तीन विकेटों के अलावा जसप्रीत बुमराह ने 23 रन पर दो विकेट और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 37 रन पर एक विकेट लिया और पाकिस्तान का 162 रन पर पुलिंदा बांध दिया।
पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो सिरे से गलत साबित हुआ। पाकिस्तान ने अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया जबकि भारतीय टीम ने अपनी अंतिम एकादश में दो परिवर्तन करते हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और आलराउंडर हार्दिक पांड्या को शार्दुल ठाकुर और खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया। पांड्या हालांकि अपना पांचवां ओवर फेंकते समय अपनी मांसपेशियां खिंचवा बैठे और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।
पिछले मैच में अपनी लाइन और लेंथ से संघर्ष करते नजर आये भुवनेश्वर ने इस बार शानदार गेंदबाजी की और पहले पांच ओवरों में पाकिस्तान के दोनों खतरनाक ओपनरों को पवेलियन भेज दिया। इमाम उल हक़ का कैच विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने लपका जबकि फखर जमान का कैच युजवेंद्र चहल के हिस्से में गया।इमाम ने दो रन बनाये और जमान का खाता नहीं खुला।
बाबर आजम ने 47 और शोएब मलिक ने 43 रन बनाये। दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की। पाकिस्तानी पारी पटरी पर लौट रही थी कि कुलदीप ने एक बेहतरीन गेंद पर आजम को बोल्ड कर दिया। शोएब को एक जीवनदान मिला लेकिन पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को स्थानापन्न खिलाड़ी मनीष पांडेय ने बेहतरीन कैच से आउट कर दिया।
राज
जारी वार्ता
More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image