Friday, Mar 29 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
खेल


सर्बियाई खिलाड़ी ने कहा,“ मेरा अगला मैच एंडरसन से है जो इस समय अच्छी फार्म में है और उन्होंने टूर्नामेंट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह बहुत आक्रामकता से खेल रहे हैं इसलिये मुझे पता है कि अगले मैच में क्या हो सकता है।” 14 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन ने सिलिच के खिलाफ मैच में काफी संयम दिखाया और पहले सेट के टाईब्रेक में सेट प्वांइट बचाया और 9-7 से टाईब्रेक जीता।
दूसरे सेट में हालांकि शुरूआत से ही जोकोविच ने सिलिच पर दबाव बना दिया। पूर्व यूएस ओपन चैंपियन क्रोएशियाई खिलाड़ी ने शुरूआती गेम में संघर्ष दिखाया लेकिन पांचवें गेम में पिछड़ गये जबकि अगला सर्विस गेम भी गंवा बैठे। जोकोविच ने फिर सर्व के साथ सेट और मैच जीता। लंदन के पिछले तीनों राउंड राॅबिन मैच में सर्बियाई खिलाड़ी ने एक भी सेट नहीं गंवाया है और सिलिच के खिलाफ भी लगातार सेटों में जीत दर्ज की।
जुलाई के बाद से जोकोविच ने केवल दो मैच ही हारे हैं जबकि विंबलडन और यूएस ओपन के रूप में ग्रैंड स्लेम जीते हैं। वह फेडरर के बराबर छह एटीपी फाइनल्स खिताब जीतने की उपलब्धि के काफी करीब हैं।
प्रीति
जारी वार्ता
More News
विराट पारी से बेंगलुरु ने कोलकाता को दिया 183  रनों का लक्ष्य

विराट पारी से बेंगलुरु ने कोलकाता को दिया 183 रनों का लक्ष्य

29 Mar 2024 | 9:23 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) विराट कोहली की 59 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की अर्धशतीय पारी की बदौलत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 183 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

अफगानिस्तान के मुजीब आईपीएल से बाहर, आरआर ने महाराज को किया टीम में शामिल

29 Mar 2024 | 8:11 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं। केकेआर ने मुजीब के हमवतन 16 वर्षीय खिलाड़ी अल्लाह गजनफर को टीम में शमिल किया है।

see more..
केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया

29 Mar 2024 | 7:36 PM

बेंगलुरु 29 मार्च (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)2024 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैेंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

see more..
image