Friday, Apr 19 2024 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
खेल


सहगल ने बताया कि चैंपियनशिप में इंडोनेशिया के 26, मलेशिया के 22,चीन के 19 और रूस के 12 खिलाडी हिस्सा लेंगे। सबसे ज्यादा 240 खिलाड़ी मेजबान भारत की तरफ से क्वालीफाइंग राउंड और मुख्य ड्रा में खेलेंगे। पुरूष और महिला सिंगल्स के विजेता को 11 हजार 250 डालर और उपविजेता को 5700 डालर का इनाम दिया जायेगा। पुरूष और महिला डबल्स के अलावा मिक्सड डबल्स के विजेता 11850 और उपविजेता को 5700 डालर का पारितोषिक मिलेगा।
उन्होंने बताया कि 4000 दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में मैच का प्रवेश निशुल्क रखा गया है जबकि स्कूली बच्चों के लिये आयोजकों ने विशेष इंतजाम किये है। मैच के दौरान सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किये गये है। टूर्नामेंट रेफरी फ्रेडरिको वाल्डेज (पैराग्वे), उप रेफरी लियू क्विआन (चीन) और सहायक रेफरी शरद वर्मा (भारत) के यहां आने के बाद शेड्यूल निर्धारित किया जायेगा।
पुरूष सिंगल्स के वरीयता क्रम में भारत के चार खिलाड़ियों श्रीकांत, प्रणय,समीर वर्मा और बी़ साई प्रणीत ने टाप फोर में अपनी जगह बनायी है जबकि इजरायल के मिशा जिल्बरमैन पांचवी, लू ग्वांगझू (चीन) छठी, सौरभ वर्मा सातवीं और सिथीकाम थम्मासीन (थाईलैंड) आठवीं वरीयता में है।
महिला सिंगल्स में पीवी सिंधू और सायना नेहवाल के बाद सयाका तकाहाशी (जापान) तीसरी, हान यूई (चीन) चौथी, झांग यिमन (चीन) पांचवीं, डिनार डेयाह आस्टिन (इंडोनेशिया) छठी, ली झूईरेई (चीन) सातवीं और रितुपर्णा दास (भारत) को आठवीं वरीयता प्राप्त है।
प्रदीप राज
वार्ता
More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image