Sunday, Feb 17 2019 | Time 02:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक लोग हिरासत में
  • इराक में मारे गए आईएस के चार आतंकवादी
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी ने की आत्महत्या

अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी ने की आत्महत्या

हैदराबाद 28 जुलाई (वार्ता) तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ति ने शनिवार सुबह हैदराबाद की श्रीनगर कालोनी स्थित आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

मृतक कीर्ति (23) का शव उनके आवास पर पंखे से लटका मिला। कीर्ति की शादी तीन वर्ष पहले ही बेंगलुरु के सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा से हुई थी।

पुलिस ने बताया कि वेंकटकृष्ण कल रात दो बजे बेंगलुरु से यहां आया था। वेंकटकृष्ण और उसकी पत्नी कीर्ति अलग-अलग बेडरूम में सोये हुए थे। वेंकटकृष्ण जब सुबह जागा तो उसने कीर्ति को छत के पंखे से लटका पाया। वेंकटकृष्ण ने तुरंत इसकी जानकारी पास ही गोदावरी ब्लाक में रहने वाली कीर्ति की मां अन्नपूर्णा को दी। इसके बाद आत्महत्या की जानकारी पुलिस को दी गयी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

दिनेश.श्रवण

वार्ता

More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image