Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
खेल


उम्मीदों को परवान चढ़ाने उतरेंगे श्रीलंका और बंगलादेश

उम्मीदों को परवान चढ़ाने उतरेंगे श्रीलंका और बंगलादेश

ब्रिस्टल, 10 जून (वार्ता) श्रीलंका और बंगलादेश की टीमें मंगलवार को जब आईसीसी विश्वकप मुकाबले में आमने-सामने होंगी तो उनका लक्ष्य सेमीफाइनल की होड़ में बने रहने के लिए अपनी उम्मीदों को परवान चढ़ाना होगा।

श्रीलंका और बंगलादेश अबतक तीन-तीन मैच खेल चुके हैं। श्रीलंका के खाते में एक जीत, एक हार और एक मैच रद्द हो जाने के साथ तीन अंक हैं जबकि बंगलादेश के पास तीन मैचों में एक जीत और दो हार के बाद दो अंक है।

श्रीलंका का पाकिस्तान के साथ पिछला मैच बारिश के कारण बिना कोई गेंद फेंके रद्द रहा था जबकि बंगलादेश को अपने पिछले मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 106 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

वर्ष 1996 में चैंपियन रही श्रीलंकाई टीम इस समय परिवर्तन के दौर से गुजर रही है। उसे अपने पहले मुकाबले में 136 रन पर ढेर हो जाने के बाद न्यूजीलैंड के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि श्रीलंका ने अपने वर्षा प्रभावित दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ 201 रन बनाए लेकिन विपक्षी टीम को 152 रन पर ढेर कर 34 रन से मैच जीत लिया। श्रीलंका का तीसरा मैच पाकिस्तान से ब्रिस्टेल में ही थी जो वर्षा के कारण रद्द रहा था।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image