Friday, Apr 19 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
खेल


मलिंगा-डिसिल्वा के कमाल से श्रीलंका ने इंग्लैंड को धो डाला

मलिंगा-डिसिल्वा के कमाल से श्रीलंका ने इंग्लैंड को धो डाला

लीड्स, 21 जून (वार्ता) तेज गेंदबाज लसित मलिंगा (43 रन पर चार विकेट) और ऑफ स्पिनर धनंजय डिसिल्वा (32 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी से श्रीलंका ने विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप मुकाबले में 20 रन से हराकर अपनी उम्मीदों को नए पर दे दिए।

श्रीलंका ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 232 रन बनाये लेकिन उसके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 47 ओवर में 212 रन पर ढेर कर दिया। इंग्लैंड ने अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ जो रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया था, वह इस मुकाबले में उसका एक-चौथाई प्रदर्शन नहीं कर पायी।

मेजबान इंग्लैंड की छह मैचों में यह दूसरी हार है और उसके खाते में आठ अंक हैं। इंग्लैंड के सामने अब परेशानी खड़ी हो सकती है क्योंकि उसने अपने शेष तीन मुकाबले ऑस्ट्रेलिया, भारत और न्यूजीलैंड से खेलने हैं।

दूसरी तरफ श्रीलंका ने छह मैचों में यह दूसरी जीत दर्ज की और अब उसके छह अंक हो गए हैं। इस जीत ने श्रीलंका को मुकाबले में वापिस ला दिया है। मलिंगा ने अपने चार विकेटों के साथ विश्व कप में अपने 50 विकेट पूरे कर लिए। इसुरु उडाना ने 41 रन पर दो विकेट निकाले जबकि नुवान प्रदीप ने आखिरी विकेट निकाला और इसके साथ ही श्रीलंका के खिलाड़ियों ने इस शानदार जीत का जश्न मनाया।

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image