Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
खेल


श्रीलंका जुलाई में भारत और बंगलादेश की मेजबानी के लिए तैयार

श्रीलंका जुलाई में भारत और बंगलादेश की मेजबानी के लिए तैयार

कोलंबो, 18 मई (वार्ता) कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप्प होने के बीच श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि वह इस वर्ष जुलाई में भारत तथा बंगलादेश की मेजबानी के लिए तैयार है।

भारत को जून के अंत में श्रीलंका का दौरा करना है जहां उसे तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है जबकि बंगलादेश को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने हालांकि दौरे की पुष्टि नहीं की है। भारत और बंगलादेश दोनों ही देशों में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। श्रीलंका में भी क्फर्यू लगा हुआ है लेकिन यहां इसमें ढील दी गयी है।

एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने क्रिकइंफो से कहा, “हमने भारत और बंगलादेश के बोर्ड से दौरे को लेकर जानकारी मांगी है लेकिन फिलहाल दोनों देशों से कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि अभी सीरीज को स्थगित नहीं किया गया है।”

भारत और बंगलादेश के बोर्डों से दौरे को लेकर जानकारी मिलने के बाद श्रीलंका सरकार यात्रा प्रतिबंध हटाने पर विचार कर सकती है। इस बीच बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल का कहना है कि भारत सरकार के निर्देश के बिना बोर्ड इस बारे में कोई फैसला नहीं ले सकता है।

बीसीबी के मुख्य कार्य़कारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, “हम बंगलादेश में यात्रा प्रतिबंध और दोनों ही देशों के क्वारेंटीन प्रोटोकॉल पर नजर बनाए हुए हैं। हम एसएलसी के साथ सभी विकल्पों पर चर्चा कर रहे हैं।”

शोभित राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image