Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:45 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


श्रीदेवी को याद कर भावुक हुये धर्मेन्द्र

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुये धर्मेन्द्र

मुंबई 11 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गये।

श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को है। इस साल 25 फरवरी को अचानक उनकी मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सदमे का माहौल था। धर्मेंद्र से श्रीदेवी के साथ जुड़ी उनकी कुछ यादें शेयर करने को जब कहा गया तो वह पुरानी यादों को शेयर करते हुए भावुक हो गये।

धर्मेंद्र ने कहा कि श्रीदेवी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। वह काफी प्यारी थीं। मुझे दुःख है कि वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है। वह अभी और काम कर सकती थीं। वह अभी बेटियों के साथ भी काफी काम कर सकती थीं। साथ ही उनका ख्याल रख सकती थीं। श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे।

धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फ़रिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं।

प्रेम आजाद

वार्ता

More News
‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगी जूही चावला

25 Apr 2024 | 11:42 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री जूही चावला सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे’,मे शिरकत करेंगी।

see more..
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:38 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
image