Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य


मेरी हत्या कराने की साजिश में शामिल एसएसपी पर करूंगा मुकदमा : पप्पू

 मेरी हत्या कराने की साजिश में शामिल एसएसपी पर करूंगा मुकदमा : पप्पू

पटना 09 सितम्बर (वार्ता) जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने छह सितम्बर को सवर्णों के भारत बंद के दौरान उनपर हुए हमले में मुजफ्फरपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के संलिप्त होने का आरोप लगाया और कहा कि वह इसे लेकर उनपर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

श्री यादव ने आज यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सवर्णों के भारत बंद के दौरान मेरी हत्या की साजिश की गयी थी, जिसमें मुजफ्फरपुर की एसएसपी भी शामिल थीं। घटना मुजफ्फरपुर शहर के खबरा में हुई और एसएसपी ने चंद्रहटी का वीडियो दिखाकर मामले से पल्ला झाड़ने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि हमले के वक्त उनकी ओर से एसएसपी, पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) और मुख्यमंत्री के सचिव को इसकी जानकारी देने की कोशिश की गई लेकिन एसएसपी ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

सांसद ने कहा कि वह इस मामले को लेकर कल पटना उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे और इसकी शिकायत लोकसभा अध्यक्ष से भी करेंगे। उन्होंने कहा कि एसएसपी पर दो करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा और उनके खिलाफ सांसद के विशेषाधिकार का भी इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका आंसू बिहार के लोगों के लिए थे। उन्होंने कहा कि वह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ताओं पर भी 10-10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा करेंगे।

उमेश सूरज

जारी वार्ता

image