Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


स्टालिन, ईपीएस, ओपीएस ने तमिलनाडु के नए राज्यपाल आर एन रवि को दी बधाई

स्टालिन, ईपीएस, ओपीएस ने तमिलनाडु के नए राज्यपाल आर एन रवि को दी बधाई

चेन्नई 10 सितंबर (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ पनीरसेल्वम और सह-समन्वयक ई पलानीसामी तथा पीएमके नेताओं ने शुक्रवार को नए राज्यपाल आर एन रवि को बधाई और शुभकामनाएं दी।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार रात राज्यपालों के परिवर्तनों की एक शृंखला में श्री बनवारीलाल पुरोहित के स्थान पर नागालैंड के राज्यपाल रवि को तमिलनाडु के अगले राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया, श्री पुरोहित को पंजाब का राज्यपाल बनाया है।

श्री स्टालिन ने ट्वीट में कहा, “तमिलनाडु का राज्यपाल नियुक्त होने पर मेरी श्री आर एन रवि को सादर सम्मान एवं शुभकामनाएं।” श्री स्टालिन ने आशा व्यक्त की कि श्री रवि के आने से राज्य के विकास और समृद्धि की रफ्तार तेज होगी। तमिलनाडु में आपका स्वागत है।”

मुख्यमंत्री ने निवर्तमान राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को पंजाब का राज्यपाल नियुक्त होने पर हम सभी उन्हें प्यार और स्नेह के साथ विदा कर रहे हैं।

श्री पनीरसेल्वम ने अपने बधाई संदेश में कहा, “अन्नाद्रमुक की ओर से मैं नव नियुक्त राज्यपाल आर एन रवि का स्वागत करता हूँ जो एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी है और उन्होंने नागा शांति वार्ता में अहम भूमिका निभाई थी”

श्री पनीरसेल्वम ने ट्विटर में कहा कि श्री रवि की तमिलनाडु के राज्यपाल नियुक्त के बाद निश्चित रूप से काफी हद तक राज्य के विकास और सफलता का विस्तार होगा। “मैं उनकी सफलता की कामना करता हूँ।”

श्री पनीरसेल्वम ने कहा, “मैं निवर्तमान राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्होंने अपने कौशल, ज्ञान और समर्थन से राज्य में सफलता हासिल करने में मदद की।” उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक के साथ उनके सौहार्दपूर्ण संबंध काफी प्रशंसनीय रहे हैं।

उन्हाेंने कहा, “मैं श्री पुरोहित को पंजाब के नए राज्यपाल के रूप में उनके कार्यभार के लिए शुभकामनाएं देता हूँ। मुझे उम्मीद है कि उनकी व्यापक सोच निश्चित रूप से आने वाले वर्षों में पंजाब को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगी”

श्री पलानीसामी ने ट्विटर पर तमिलनाडु के नए राज्यपाल बनने पर आर एन रवि को शुभकामनाएं दी। केरल में आईपीएस अधिकारी और नागालैंड के राज्यपाल के रूप में शानदार सेवा देने के बाद श्री रवि अब तमिलनाडु के नए राज्यपाल के रूप में कार्यभार संभालने की तैयारी में हैं। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं।” उन्होंने पंजाब के नए राज्यपाल के रूप में नियुक्ति पर निवर्तमान राज्यपाल श्री पुरोहित को भी बधाई दी।

पीएमके संस्थापक डॉ. एस रामदास और युवा शाखा नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अंबुमणि रामदास ने तमिलनाडु के नए राज्यपाल की नियुक्ति पर श्री रवि को शुभकामनाएं दी।

उप्रेती टंडन

वार्ता

image