Friday, Apr 26 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य


स्टालिन, पनीरसेल्वम ने सुरक्षा हटाये जाने के केंद्र के निर्णय का किया स्वागत

स्टालिन, पनीरसेल्वम ने सुरक्षा हटाये जाने के केंद्र के निर्णय का किया स्वागत

चेन्नई, 10 जनवरी (वार्ता) द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन और अन्नाद्रमुक संयोजक एवं तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की वीआईपी सुरक्षा को हटाये जाने के केंद्र के निर्णय का स्वागत किया है।

श्री स्टालिन ने पिछले कई वर्षो से सुरक्षा देने के लिए सीआरपीएफ जवानों का धन्यवाद दिया और सरकार से विश्वविद्यालयों और छात्रों की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ कर्मियों के इस्तेमाल का आग्रह किया।

केंद्र ने कल तमिलनाडु के दोनों नेताओं की वीआईपी सुरक्षा कवर हटाने का निर्णय किया। इससे पहले इस संबंध में सुरक्षा एजेंसियों ने एक समीक्षा की थी जिसे केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मंजूरी दे दी।

श्री पनीरसेल्वम को वाई प्ल्स जबकि द्रमुक नेता को जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई थी।

श्री स्टालिन ने ट्वीट कर कहा, “पिछले कई वर्षो से मुझसे सुरक्षा देने के लिए सीआरपीएफ के प्रत्येक जवानों का तहे दिल से धन्यवाद।”

उन्होंने कहा, “मै सरकार से आग्रह करता हूं कि धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों से विश्वविद्यालयों और छात्रों की सुरक्षा करने के लिए सीआरपीएफ जवानों का इस्तेमाल करें।”

इस बीच, श्री पनीरसेल्वम ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि उनके और श्री स्टालिन की सुरक्षा कवर हटाने के पीछे कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है। जब केंद्रीय गृह मंत्रालय को महसूस हुआ कि अब इसकी जरूरत नहीं है तो इसे हटा लिया गया।

श्री स्टालिन की बहन एवं द्रमुक सांसद कनिमोझी सुरक्षा हटाये जाने पर केंद्र की निंदा की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “तमिलों के कल्याण के लिए अपनी आवाज उठा रहे श्री स्टालिन के लिए करोड़ों कार्यकर्ताओं का प्यार सुरक्षा घेरे की तरह काम करेगा।”

प्रियंका जितेन्द्र

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image