Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कश्मीरियत के साथ भी दृढ़ता के साथ खड़े हैं - दिग्विजय

कश्मीरियत के साथ भी दृढ़ता के साथ खड़े हैं - दिग्विजय

भोपाल, 05 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि हम जम्मू कश्मीर के लोगों और कश्मीरियत के साथ उसी दृढ़ता से खड़े हैं, जितनी दृढ़ता से हम राष्ट्रीय एकता और लोकतंत्र के पक्ष में हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा कि देश में तानाशाही की आहट है। खुद सरकार ने भ्रम और आशंका का माहौल बनाया है। केवल तीन लोग जानते हैं, क्या हो रहा है।

इस बीच मध्यप्रदेश में भी सभी लोगों की निगाहें टीवी चैनल और समाचार माध्यमों पर टिकी हुयी हैं। आम नागरिक भी कश्मीर मुद्दे को लेकर चल रही सरगर्मियों पर केंद्र के फैसले को लेकर उत्सुक दिखायी दे रहे हैं।

वहीं राज्य पुलिस ने पूरे प्रदेश में मौजूदा हालातों के मद्देनजर ऐहतियातन सभी पुलिस अधीक्षकों को अतिरिक्त ऐहतियात बरतने के निर्देश पहले ही जारी कर दिए हैं। इन निर्देशों में कहा गया है कि मौजूदा हालातों के साथ ही त्योहारों का माह है और पुलिस प्रशासन सोशल मीडिया को लेकर काफी सजग रहे, ताकि अफवाहें इत्यादि नहीं फैलायी जा सकें।

प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image