Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक का कोटा में हुआ शुभारंभ

प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की बैठक का कोटा में हुआ शुभारंभ

जयपुर 14 जून (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय पदाधिकारी एवं कार्यसमिति की बैठक का आज कोटा में शुभारंभ हुआ।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश सह प्रभारी एवं सांसद भारती सियाल एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने इसका शुभारंभ किया। मंगलवार को भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी एवं मोर्चा प्रदेश अध्यक्षों की बैठक हुई जबकि बुधवार को प्रदेश कार्यसमिति बैठक होगी।

कार्यसमिति की बैठक को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर विचार विमर्श करने सहित कई विषयों पर चर्चा की जायेगी।

इस अवसर पर डा पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने पचपन सालों तक देश में शासन किया लेकिन बुनियादी समस्याओं का कोई हल नहीं किया जबकि अटल बिहारी वाजपेयी एवं नरेंद्र मोदी की सरकार ने बुनियादी समस्याएं हल की। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने राम जन्मभूमि से लेकर अनुच्छेद 370, तीन तलाक जैसे मुद्दों का समाधान किया।

जोरा

वार्ता

More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image