Friday, Apr 26 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राज्य सरकार विभिन्न मुद्दों पर असफल - राकेश सिंह

राज्य सरकार विभिन्न मुद्दों पर असफल - राकेश सिंह

भोपाल, 07 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके राज में बिजली और पानी समेत विभिन्न मुद्दों को दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियां बन रही हैं और राज्य सरकार इनसे निपटने में सफल नहीं हो पा रही है।

श्री सिंह ने यहां मीडिया से कहा कि बिजली समस्या कई दिनों से चल रही है। अब लोगों को पानी की समस्या से भी दो चार होना पड़ रहा है। राज्य सरकार को बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए राज्य पुलिस के इंटेलीजेंस की मदद लेनी पड़ रही है। तो पानी मुहैया कराने की व्यवस्था में पुलिस का पहरा लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की स्थितियां कभी नहीं बनी और जनता बिजली, पानी और अन्य मामलों को लेकर परेशान है।

भाजपा सांसद ने कहा कि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री और मंत्रियों को स्वयं ही जनता से सीधे संवाद करने के लिए मैदान में आना चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। राज्य सरकार अपनी असफलताओं का ठीकरा अधिकारियों के सिर पर फोड़ रही है। उन्होंने कहा कि इन स्थितियों में राज्य की कमलनाथ सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं हैं।

राज्य में पिछले कुछ दिनों से राजधानी समेत अनेक स्थानों घोषित और अघोषित बिजली कटौती की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऊर्जा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक में साफ तौर पर कहा था कि अब नागरिकों को बिजली को लेकर कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। अधिकारियों का कहना था कि राज्य में बिजली की कमी नहीं है। अलबत्ता बारिश के पहले रखरखाव संबंधी कार्य के कारण कुछ स्थानों पर बिजली कटौती की जाती है।

प्रशांत

वार्ता

image