Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राज्य सरकार कानून व्यवस्था सुधारने पर दे ध्यान: शिवराज

राज्य सरकार कानून व्यवस्था सुधारने पर दे ध्यान: शिवराज

भोपाल, 13 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में बच्चों के अपहरण की लगातार बढ रही घटनाओं पर चिंता जताते हुए आज कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को तबादलों के फेर में न पडकर, कानून व्यवस्था सुधारने पर विशेष ध्यान देना चाहिये।

भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री चौहान ने प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर राज्य सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा कि पुलिस महकमे में ही 800 से ज्यादा ट्रांसफर हो चुके हैं। सरकार को तबादलों के बजाय कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री कमलनाथ से आग्रह करेंगे कि वे कानून व्यवस्था के मामले में आरोप-प्रत्यारोप न करें, जनता की सुरक्षा करना उनकी ड्यूटी है। सरकार जनता की सुरक्षा पर ध्यान दे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार के समय में हमने तय किया था कि मध्यप्रदेश की धरती पर एक भी डकैत नहीं रहेगा। लेकिन प्रदेश में अब फिर से डकैत गिरोह सक्रिय होने लगे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं किया, तो डकैत फिर से प्रदेश में खेलने लगेंगे। श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में दिन दहाड़े बच्चों के अपहरण हो रहे हैं। इससे दुर्भाग्यपूर्ण कोई बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि उन मां-बाप की स्थिति हम समझ सकते हैं, जिनके बच्चों का अपहरण हुआ है। जरूरत इस बात की है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार भी इसे समझे और कानून व्यवस्था सुधारने के लिए तत्काल कदम उठाए।

बघेल

वार्ता

image