Friday, Apr 26 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश सरकार विकास कार्यो को रोक रही है-राकेश

प्रदेश सरकार विकास कार्यो को रोक रही है-राकेश

जबलपुर, 31 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में विकास के सारे काम ठप्प है और किसान से लेकर आम आदमी तक अपनी छोटी-छोटी आवश्यकताओं के लिए तरस रहे हैं।

श्री सिंह ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसान मंडियों में अनाज के ढेर लगाकर कड़ाके की ठंड में खुले में सो रहा है, उसकी धान खरीदी नहीं हो रही है। प्रदेश सरकार चाहती है कि किसान हताश होकर वापस लौट जाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार कर्ज ले रही है। कर्ज का सदुपयोग जनता के हितों के लिए होना चाहिए, लेकिन सरकार इस धन का उपयोग उन कार्यों में कर रही है, जिनमें भ्रष्टाचार हो सकता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार स्वयं तो विकास के काम करती नहीं है, केंद्र से स्वीकृत कार्यों को रोकने का काम कर रही है। जबलपुर में मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा फ्लाईओवर बनना है, प्रदेश की सबसे बड़ी रिंग रोड जबलपुर में बनना है, केंद्र सरकार द्वारा भेड़ाघाट में साइंस सेंटर स्वीकृत किया गया है, प्रदेश सरकार इन सभी कार्यों को रोकने में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि इसका दुष्परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा और जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

नाग व्यास

वार्ता

image