Friday, Apr 19 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मतभेदों के बावजूद भी कार्यकाल पूरा करेगी राज्य सरकारः शिव सेना

मतभेदों के बावजूद भी कार्यकाल पूरा करेगी राज्य सरकारः शिव सेना

पुणे,16 जून (वार्ता) शिव सेना ने कहा है कि मतभेदों के बावजूद राज्य की तीन पार्टियों की महा विकास अघाड़ी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और इसमें शामिल दल अपने मदभेदों को सौहार्दपूर्ण तरीके से हल कर लेंगे।

पार्टी के मुख पत्र सामना में लिखे संपादकीय में पार्टी ने कांग्रेस की तुलना एक ऐसी चारपाई से की है, जो प्राय: चरमर की आवाज करती रहती है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस तरह की शिकायतों से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए।

पार्टी ने कहा,“ जब मुख्यमंत्री चुने गये हैं, तो उनका ही फैसला सभी मामलों में अंतिम है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार खुद इस परिपार्टी को मानते हैं और हर बार जब वह मुख्यमंत्री से मिलते हैं तो सुझाव देते हैं। कांग्रेस भी अच्छा काम कर रही है लेकिन वह पुरानी चारपाई की तरह प्राय: चरमराने की आवाज करती रहती है।”

पार्टी ने कहा, “ एक पुरानी पार्टी जिसका इतिहास है, लेकिन इस गठबंधन में कई ताकतवर पार्टियां हैं। इसी वजह से पुरानी चारपाई की तरह आवाज करने लगती है। मुख्यमंत्री को कांग्रेस के इस रुख का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।”

ऐसी चर्चा हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण मुख्यमंत्री से मिलेंगे क्योंकि दोनों कैबिनेट मंत्रियों को लगता है कि कुछ नौकरशाह सरकार के लिए समस्यायें पैदा कर रहे हैं।

गठबंधन सरकार संयुक्त रूप से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, लेकिन सत्तारूढ़ पार्टियों के बीच का मतभेद सभी का ध्यान खींच रहा है। पार्टी ने कहा है कि इन मतभेदों के बावजूद भी सरकार चलेगी।

संतोष.श्रवण

वार्ता

image