Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:17 Hrs(IST)
image
राज्य


----

श्री शाह ने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री क्षेत्र में जाकर सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यो का पाई पाई और पल पल का हिसाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी को भी अपनी चार पीढी द्वारा 55 वर्ष तक देश पर किये गये शासन का हिसाब देना चाहिये।
उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने देश में साढे पांच करोड़ महिलाओं को गैस का चूल्हा उपलब्ध कराया, साढ़े सात करोड़ गरीबों को शौचालय का निर्माण कराया है तथा 18 करोड़ जच्चा बच्चा को टीकाकरण कराया हैं। उन्होंने कहा कि देश में बिजली से वंचित 17 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने का काम केन्द्र की मोदी सरकार ने किया है तथा वर्तमान में देश का एक भी गांव बिजली से वंचित नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि किसानों, श्रमिकों, दलितों, पिछड़ों तथा गरीबों के लिए हर मोर्चे पर भाजपा सरकार ने विकास के नये आयाम स्थापित किये हैं तथा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनी और रात चौगुनी प्रगति कर रहा हैं।
श्री शाह ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा सरकार ने किसानों के 50 हजार तक के कर्जे माफ किये हैं। स्टेट हाईवे एवं नेशनल हाइवे के निर्माण कराने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। राज्य सरकार द्वारा गरीबों के लिए पांच रुपये में नाश्ता एवं आठ रुपये में भोजन उपलब्ध कराया जा रहा हैं। चौबीस घंटे बिजली पहुंचायी जा रही हैं।
उन्होंने शक्ति केन्द्र के कार्यकर्ताओ को एकजूट होकर गांव और गली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूत बनकर पहुंचने का आह्वान करते हुये आगामी चुनावों में जीत का परचम फहराने का संकल्प दिलाया।
रामसिंह जोरा
वार्ता
image