Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
राज्य


भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राजीव भट्टाचार्य ने कहा, “हमें पुलिस से खबर मिली कि नशीले पदार्थो और गांजे की तस्करी के खिलाफ व्यापक अभियान चलाने के कारण नशा तस्कर मुख्यमंत्री को निशाना बना सकते हैं।”
उन्होंने कहा कि नशीले पदार्थाें और गांजा की खेती के खिलाफ अभियान चलाने के कारण राज्य की एक शक्तिशाली लॉबी मुख्यमंत्री के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा, “मुझे ऐसी किसी रिपोर्ट की जानकारी नहीं है लेकिन निश्चित रूप से मेरी सरकार द्वारा किए गए नशा तस्करों और डीलरों के खिलाफ कार्रवाई से इसमें बहुत बड़ा अंतर आया है। यह तो स्पष्ट है कि हमारे अभियान के बाद अपराधी इकट्ठा होंगे और सरकार के अभियान में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे लेकिन हम अपने मिशन को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
श्री देव ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सत्तारूढ़ वाम मोर्चा सरकार के संरक्षण के कारण राज्य में नशीले पदार्थाें का अवैध व्यापार बढ़ा और इसने सामानान्तर अर्थव्यवस्था का रूप ले लिया। इस गोरखधंधे ने राज्य की युवा पीढ़ी को नष्ट कर दिया। यदि माणिक सरकार ने समय पर हस्तक्षेप कर उन्हें समर्थन देना बंद कर देती तो मौजूदा सरकार को इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ता और सरकार तथा प्रशासन अन्य मोर्चाें पर और अधिक बेहतर काम करता।
राज्य में भाजपा-इंडिजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा सरकार के सत्ता में आने के बाद पिछले छह महीने में करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थ जब्त करके इसकी तस्करी के आरोप में 250 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
संजय दिनेश
वार्ता
image