Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:33 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री कुमारस्वामी ने चेतावनी देते हुए कहा कि श्री येद्दियुरप्पा को अपना सम्मान बनाये रखना चाहिए और उनके एवं पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके उनके पिता के खिलाफ निराधार आरोप नहीं लगाने चाहिए। उन्होंने कहा, “ उन्हें मेरे परिवार पर कोई भी आरोप लगाने से पहले सावधानी बरतनी चाहिए। इससे पहले श्री येद्दियुरप्पा ने कहा था कि अगर सत्ता में आये तो वह पिता-पुत्र दोनों को जेल भेजेंगे। सच्चाई यह है कि जेल वह गये थे हम नहीं।”
मुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गठबंधन सरकार के विधायकों को लुभाने और ‘ऑपरेशन कमल’ में शामिल होने के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कल रात भी श्री येद्दियुरप्पा ने गठबंधन की विधायक शिवाली से संपर्क करके कहा कि 18 विधायक पार्टी बदलने के लिए राजी हो गये हैं।
उन्होंने कहा, “प्राप्त सूचनाओं के अनुसार भाजपा 18 विधायकों को लेकर महाराष्ट्र जाएगी और उनको सैन्य सुरक्षा में प्रभार संभालने के लिए राज्य सचिवालय विधान सौध लाएगी। मुझे उनकी गतिविधियों की पल-पल की जानकारी मिल रही है और मुझे अच्छी तरह पता है इस जानकारी को कब सार्वजनिक करना है। भाजपा अभी भी विधायक सुरेश गौड़ा को लुभाने के लिए उनसे बातचीत कर रही है।”
श्री कुमारस्वामी ने कहा, “यदि मैंने श्री येद्दियुरप्पा का जनता को धोखा देने वाला मुखौटा हटाकर असल चेहरा उजागर कर दिया तो उन्हें मुंह छिपाने की जगह भी नहीं मिलेगी।”
गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा, “श्री येद्दियुरप्पा जनता को भ्रमित करने के लिए निराधार आरोप लगा रहे हैं। श्री येद्दियुरप्पा निराशा में ऐसे आरोप लगा रहे हैं। जनता आगामी लोकसभा चुनाव में इसका माकूल जवाब देगी।”
दिनेश, यामिनी
वार्ता
More News
त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

त्रिपुरा में 81 प्रतिशत मतदान, विपक्ष ने जताई गड़बड़ी की आशंका

19 Apr 2024 | 11:41 PM

अगरतला, 19 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को 1,685 मतदान केंद्रों पर अनुमानित 81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image