Friday, Mar 29 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
राज्य


राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री आर. अशोक ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि इस सरकार ने हालांकि 100 दिन का कार्यकाल पूरा कर लिया है लेकिन अभी तक कानून-व्यवस्था का प्रबंधन नहीं सीखा है। मुख्यमंत्री खुद भड़काऊ बयान दे रहे हैं जो बेहद निंदनीय है और संविधान के खिलाफ है।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने हुबली में भी श्री कुमारस्वामी के बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया।
पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद प्रह्लाद जोशी ने कलबुर्गी में संवादाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “मुख्यमंत्री का यह बयान पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना और अक्षम्य है। सदन में विपक्ष के नेता श्री येद्दियुरप्पा को संविधान के अनुसार समुचित सुरक्षा मुहैया करायी जानी चाहिए लेकिन सरकार इसमें पूरी असफल रही है।”
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को श्री कुमारस्वामी के बयान की निंदा करते हुए मैसुरु में गांधी सर्कल पर प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस-जनता दल (सेक्यूलर) के कार्यकर्ताओं द्वारा श्री येद्दियुरप्पा के बेंगलुरु स्थित निवास में जबरन घुसने के प्रयास की भी निंदा की।
विधायक रामदास ने कहा कि पार्टी श्री कुमारस्वामी के संविधान का अपमान करने और ऐसा भड़काऊ बयान देने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर उनकी गिरफ्तारी की मांग करेगी। उन्होंने गठबंधन सरकार के मंत्री एस अार महेश के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने दलबदल के लिए भाजपा विधायकों द्वारा उनसे संपर्क किये जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि यदि वह यह साबित कर सकें तो उन्हें उनसे संपर्क करने वाले व्यक्ति का नाम भी उजागर करना चाहिए।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने बेलगावी के रानी चिन्नमा सर्कल पर विधायक अनिल बेनाके के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और श्री कुमारस्वामी के बयान की निंदा की। श्री बेनाके ने कहा श्री कुमारस्वामी एक मुख्यमंत्री की तरह नहीं बल्कि एक स्थानीय दबंग की तरह व्यवहार कर रहे हैं।
दिनेश, यामिनी
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image