Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली से एसटीएफ ने किए दो फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

बरेली से एसटीएफ ने किए दो फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, 19 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने काफी समय से फरार चल रहे 20-20 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को सोमवार को बरेली कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने बरेली कोतवाली इलाके से आज दो इनामी बदमाशों दिनेश और प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाश काफी समय से फरार चल रहे थे। इन बदमाशों को पकड़ने के बरेली फील्ड इकाई के निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में एक टीम को लगाया गया था।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में आज मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि इनामी अपराधी दिनेश और प्रेमवीर कोतवाली इलाके में ट्रांजिट हास्टल बड़े डाकखाने के पास किसी एक दुकान पर खड़े है और किसी का इन्तजार कर रहे है। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम बताये गये स्थान पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों के खिलाफ गैगेस्टर आदि कई मामले दर्ज हैं। इनकी गिरफ्तारी पर 20-20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

श्री पंकज ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों को बरेली कोतवाली में दाखिल करा दिया गया है। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

त्यागी

वार्ता

image