Wednesday, Nov 14 2018 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

गॉर्डन तूफान से अलाबामा-मिसिसिप्पी सीमा पर भूस्खलन

गॉर्डन तूफान से अलाबामा-मिसिसिप्पी सीमा पर भूस्खलन

वाशिंगटन 05 सितंबर (रायटर) अमेरिका के असबामा और मिसिसिप्पी प्रांत सीमा के पश्चिम में गॉर्डन तूफान के कारण भूस्खलन हो गया।

अमेरिकी नेशनल हरकैन सेंटर (एनएचसी) ने बताया कि गॉर्डन देश के भीतरी भागों की ओर बढ़ रहा है। बुधवार को यह इसके और प्रचंड होने का अनुमान है।

मियामी के मौसम विभाग के अनुसार, गॉर्डन अलबामा प्रांत के खाड़ी तट पर स्थित मोबाइल बंदरगाह से 55 किलोमीटर दक्षिण-पश्चिम से उभरा। इससे अलबामा में 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चली।

गॉर्डन के असर से पश्चिमी फ्लोरिडा पैनहैंडल, दक्षिण-पश्चिमी अलबामा, दक्षिणी और मध्यवर्ती मिसिसिप्पी, उत्तरी-पूर्वी लुसियाना और दक्षिणी आर्कन्सा में चार से आठ इंच बारिश होने का अनुमान है।

More News
श्रीलंका संसद भंग करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

श्रीलंका संसद भंग करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

13 Nov 2018 | 7:48 PM

कोलंबो 13 नवंबर (शिन्हुआ) श्रीलंका के सुप्रीम कोर्ट ने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना के संसद भंग करने के फैसले पर मंगलवार को रोक लगा दी, सुप्रीम कोर्ट के तीन न्यायाधीशों की खंडपीठ ने यह रोक लगाकर विपक्ष समेत विभिन्न वर्गाें को अंतरिम राहत प्रदान की।

 Sharesee more..
नवाज की रिहाई के खिलाफ याचिका पर होगी सुनवाई

नवाज की रिहाई के खिलाफ याचिका पर होगी सुनवाई

13 Nov 2018 | 2:25 PM

इस्लामाबाद 13 नवंबर (वार्ता) पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नेब) की पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज की एवेन्यू फील्ड अपार्टमेंट मामले में रिहाई के इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ याचिका स्वीकार करते हुए मामले की नियमित सुनवायी के लिए बड़ी पीठ के गठन का आदेश दिया।

 Sharesee more..
image