Thursday, Apr 25 2019 | Time 05:46 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लीबिया में हुई झड़प में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 272 : डब्ल्यूएचओ
  • अल्जीरिया के पूर्व ऊर्जा मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप
  • वेनेजुएला के विदेश मंत्री ने एंटोनियो गुटेरेस से की मुलाकात
  • घंटे भर चलेगी पुतिन-किम की मुलाकात : सूत्र
States » Uttar Pradesh » HLKWE


मोदी की आंधी से घबराये सपा बसपा गठबंधन को हुये मजबूर : राजनाथ

मोदी की आंधी से घबराये सपा बसपा गठबंधन को हुये मजबूर : राजनाथ

मथुरा, 15 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी की आंधी से बचने के लिये एक दूसरे के कट्टर विरोधी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को गठबंधन के लिये मजबूर होना पड़ा।
चैमुहा कस्बे में सर्वोदय इण्टर कालेज के पीछे आयोजित जनसभा में बोलते हुए श्री सिंह ने कहा कि घोर विरोधी होने के बावजूद सपा बसपा ने गठबंधन इसलिए किया क्योंकि वे समझते हैं कि मोदी की आंधी में वे सब उड़ जाए्रंगे। कांग्रेस भी इनकी बैलगाड़ी पर सवार होना चाहती थी पर बात नहीं बनी।
उन्होंने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि सपा का गठबंधन से क्या हश्र होगा। यह बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि भाजपा ने भी बसपा से गठबंधन किया जिसे उत्तर प्रदेश की जनता ने ऐसा नकारा कि भाजपा 15 साल तक सत्ता को तरस गई।
श्री सिंह ने कहा कि विपक्ष मोदी को रोकने की बात कहता है पर आखिर मोदी ने ऐसा क्या अपराध किया है जो वे ऐसा कह रहे है। उन्होंने तो भारत का मस्तक दुनिया में सदा ऊंचा किया। ऐसे में नकारात्मक सोच लेकर बड़ा हासिल नहीं किया जा सकता।
सं प्रदीप
जारी वार्ता

More News
योगी ने गोरखपुर सीट पर पार्टी प्रत्याशी की जीत  सुनश्चित करने के लिए कसी कमर

योगी ने गोरखपुर सीट पर पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनश्चित करने के लिए कसी कमर

24 Apr 2019 | 11:18 PM

गोरखपुर, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर संसदीय सीट पर पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चत करने के लिए कार्यकर्ताओं को गुरू मंत्र दिया।

see more..
image