Friday, Apr 26 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
ऑटोवर्ल्ड


ड्रूम ने लॉन्च किया कस्टमाइज्ड बाइक सेग्मेंट

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) ऑटोमोबाइल के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस ड्रूम ने देश में युवाओं में स्टनिंग बाइक के प्रति बढ़ते लगाव के मद्देनजर अपने प्लेटफार्म पर कस्टमाइज्ड बाइक सेग्मेंट लॉन्च किया है।
ड्रूम ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि इस समय स्टनिंग बाइक खरीदना और उसे मोडिफाई कराना नया ट्रेंड बन गया है। वाहनों का व्यापक कलेक्शन उपलब्ध कराने के उद्देश्य के साथ ही ड्रूम की कोशिश प्रत्येक ऑटोमोबाइल खंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना है। इसी क्रम में कस्टमाइज्ड बाइक को खरीदने और बेचने के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन लॉन्च किया है। इस पर कोई भी ग्राहक अपनी बाइक को मनचाहे अंदाज में कस्टमाइज भी करवा सकता है।
कस्टम बाइक कैटेगरी लॉन्च के साथ ही ड्रूम ने ग्राहकों को मोडिफाइड बाइक बेचने और खरीदने का प्लेटफार्म और एक गाइड भी उपलब्ध कराया है जो मनचाहे अंदाज में बाइक को मोडिफाई करने के लिए डीलर के बारे में बताता है। इस पर कस्टमाइज्ड बाइक की कीमत 70 हजार रुपये से शुरू होगी। वास्तविक लागत की दो प्रतिशत राशि जो टोकन अमाउंट होगा, देकर खरीददार अपने मन मुताबिक मोडिफिकेशन करवा सकता है। इस खंड के जरिये ड्रूम ने अपने खरीदारों को मोडिफिकेशन डिजाइन और मोडिफाइड बाइक का कलेक्शन पेश किया है।
ड्रूम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) संदीप अग्रवाल ने यह घोषणा करते हुये कहा कि युवा पीढ़ी की मोडिफाइड बाइक के लिए दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। इसी वजह से कस्टम बाइक खंड लॉन्च करने का फैसला किया गया। ड्रूम ने इसके लिए टीएनटी मोटरसाइकिल्स और मॉन्स्टर कस्टम डिजाइन के साथ गठबंधन किया है। आगे इस तरह के और गठबंधन किये जायेंगे।
शेखर अजीत
वार्ता
There is no row at position 0.
image